रघुनाथपुर में फरक्का एक्सप्रेस का इंजन फेल, दो घंटे परिचालन बाधित

बक्सर(शशांक सिंह) : लगातार हो रहे रेल हादसे से त्रस्त सुरेश प्रभु ने रेल मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन नए रेल मंत्री पीयूष गोयल के आने के बाद भी स्थिति जस की तस है. ट्रेन का बेपटरी होना, इंजन का फेल हो जाना लगातार जारी है. नई घटना बक्सर में घटी है. यहां फरक्का एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया.

दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप अचानक अप फरक्का एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया. इंजन फेल होने से दो घंटे तक अप व एक घंटे तक डाउन लाइन प्रभावित रहा. हादसे के दो घंटे बाद आरा से मालगाड़ी का इंजन भेजकर फरक्का एक्सप्रेस को आगे के लिए रवाना किया गया. ट्रेन की लेटलतीफी से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

हादसा रविवार की सुबह 9 बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार मालदह से नई दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस जब रघुनाथपुर रेलवे फाटक से गुजर रही थी तभी अचानक उसके इंजन में खराबी आ गयी. पता चला कि इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण फेल हो गया. इसके बाद ट्रेन को रघुनाथपुर स्टेशन से कुछ दूर पूर्व ही रोक दिया गया. इस दौरान चालक द्वारा इंजन बनाने का प्रयास किया गया, लेकिन इंजन की खराबी दूरी नहीं हो सकी.

इसके बाद चालक ने इसकी सूचना रघुनाथपुर स्टेशन मास्टर और बक्सर स्टेशन मास्टर को दिया. करीब एक घंटे बाद आरा से मालगाडी ट्रेन का इंजन भेजकर फरक्का एक्सप्रेस को दिल्ली के लिए रवाना किया गया. बक्सर स्टेशन मास्टर ने बताया कि इसकी सूचना दानारपुर मंडल को दे दिया गया था. मालगाडी के इंजन को जोडकर फरक्का को आगे के लिए रवाना किया गया.

यह भी पढ़ें-  यात्रीगण ध्यान दें, आपके कन्फर्म टिकट को वेटिंग में डाला जा रहा है, अब फजीहत झेलें

यह भी पढ़ें –नीतीश की गाली, महबूबा की धमकी इन्हें ठीक लगती है, हमसे दिक्कत क्यों
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)