सारण के मशरक में राजनाथ सिंह ने की चुनावी सभा, एनडीए प्रत्याशी बीरेन्द्र कुमार ओझा के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क :  सारण के बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के मशरक में केन्द्रीय रक्षा मंत्री व बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने एनडीए प्रत्याशी बीरेंद्र कुमार ओझा को जिताने की लोगों से अपील किया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं. हमने घोषणा पत्र में जो कहा उसे पूरा किया.

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कांग्रेस की सरकार विकास के साथ भेदभाव करती थी. 2014 के बाद नीतीश कुमार के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनी तो बिहार के विकास को गति मिली है. एनडीए का एक ही मकसद है बिहार का विकास करना. दूसरों का मकसद है सिर्फ अपना विकास करना.



उन्होंने कहा कि हमने धारा 370 खत्म करने का काम किया. हमारी सरकार ने अयोध्या में भव्य मंदिर बनाने का निर्माण शुरू किया. तीन तलाक कानून लाकर मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय किया गया. देश से दुश्मनों से केन्द्र सरकार सख्ती से निपट रही है. लगातार देश के दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है.

वहीं मंच पर मौजूद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे कहा कि बिहार में पहले लालू यादव के शासन काल में कुख्यात अपराधियों के आतंक से लोग घर से बाहर नहीं आ सकते थे. चारों तरफ भय का माहौल बना हुआ था. नीतीश कुमार के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनी तो राज्य में कानून का राज कायम किया गया. लोग भयमुक्त होकर जीवन जीने लगे. विकास की दिशा में कई योजनाओं का शुभारंभ किया गया है.