चौकीदार चोर नहीं, प्योर है और दोबारा पीएम बनना श्योर है – राजनाथ सिंह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बता कही है. अभी कुछ दिन पहले पीएम के ट्विटर पर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ वाला ट्रेंड सोशल मीडिया पर बहुत ही चर्चित हुआ था. उनके देखते-देखते सभी बड़े मंत्री भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया था.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ‘चौकीदार चोर है’ नारे के जवाब में कहा कि चौकीदार चोर नहीं प्योर है और उनका पीएम बनना श्योर (पक्का) है. आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद किया था. जिसके जवाब में खुद प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरुआत की थी.

नई दिल्ली में मंगलवार को आयोजित ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करते हुए राजनाथ ने अपने सरकार के उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला है. राजनाथ ने कहा कि इस श्योर मोदी की सरकार बनेगी. पिछले चुनाव से भी ज्यादा सीट एनडीए की आएगी.

राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति आदमी नहीं संस्थाएं है. कांग्रेस के अध्यक्ष प्रधानमंत्री, चौकीदार को चोर कह रहे हैं, क्योंकि देश का प्रधानमंत्री खुद को चौकीदार कहता है. कांग्रेस ने जिन लोगों को बैंक लोन दिया, वह लोन का पैसा लेकर विदेश भाग गए. वही चौकीदार उन लोगों को विदेश से वापस लाएगा.’ राजनाथ ने कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि देश का चौकीदार चोर नहीं, प्योर है और उनका दोबारा पीएम बनाना श्योर (निश्चित) है, देश का समस्याओं का वही क्योर (इलाज) हैं.

राजनाथ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकाल में जब होटल ताज पर आतंकी हमला हुआ, तो उन्होंने कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन जब पहले पुलवामा में फिदायीन हमला हुआ और 40 से ज़्यादा जवान शहीद हुए. लेकिन इस बार देश की सेना ने पकिस्तान में घुसकर बदला लिया. अब कांग्रेस वाले पूछ रहे हैं, बताइए मोदी जी आपकी सेना के जवान पाकिस्तान गए कितने लोगों को मारा. एक वीर कभी लाशें नहीं गिनता, वह दूसरे लोग होते हैं जो लाशें गिनते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*