इस लड़की ने पूछ दिए ऐसे सवाल कि हैरान रह गए रामविलास और चिराग

लाइव सिटीज डेस्क : लोजपा प्रमुख व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके पुत्र सांसद चिराग पासवान कल राजगीर गए हुए थे. वहां वे दोनों थोड़ी देर से पहुंचे थे. राजगीर स्थित इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर में आयोजित लोजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों के दो दिवसीय सम्मेलन में गुरुवार को पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान को असहज स्थित का सामना करना पड़ा.

दरअसल देरी से पहुंचे रामविलास पासवान और चिराग पासवान का कार्यक्रम में घंटे भर से इंतजार किया जा रहा था. उनके स्वागत के लिए कुछ लड़कियों को बुलाया गया था. वे सब काफी देर से उन दोनों का इंतजार कर रही थी. जैसे ही दोनों  कार्यक्रम में शामिल हुए लड़की ने माइक पर जा कर कुछ असहज कर देने वाले सवाल पूछ दिए. जिसके बाद दोनों चौंक उठे.

बिहारशरीफ के राजगीर में आयोजित कार्यक्रम में विलंब से पहुंचने के कारण केंद्रीय मंत्री व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान को फजीहत उठानी पड़ी. उनके स्वागत के लिए इंतजार कर रही एक लड़की शानवी ने विलंब से आने पर दोनों को ही माइक से नसीहत दे डाली.

लड़की ने ”हैलो रामविलास जी” से उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि ”हमें आप लोगों के स्वागत के लिए बुलाया गया था, लेकिन हम घंटों से इंतजार कर रहे हैं.” लड़की ने चिराग पासवान को भी नहीं छोड़ा. उसके तवर से रामविलास और चिराग दोनों हतप्रभ रह गए. पासवान को नसीहत देने वाली लड़की शानवी नालंदा के हरनौत की रहने वाली है. इस घटना की राजनीतिक हलके में जबरदस्‍त चर्चा है.

यह भी पढ़ें- लोजपा में अब रामविलास नहीं चिराग बन गए हैं  सुप्रीमो

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)