रांची: लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंची बेटियां, हालत देख हुईं भावुक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रांची स्थित रिम्स में चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से उनकी बेटी रोहिणी आचार्य यादव, सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी और दामाद तेजप्रताप शनिवार को उनसे मुलाकात की. रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में मुलाकात की. इस दौरान इन सभी ने लालू यादव का हाल चाल जाना. लालू यादव की हालत देख बेटियां और दामाद काफी भावुक हो गई.

आपको बता दें कि रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से 11 मई को उनकी छोटी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम ने मुलाकात की थी. साथ ही उनके वकील प्रभात कुमार ने भी कोर्ट केस के सिलसिले में लालू प्रसाद से मिले थे. लालू प्रसाद से मिलने के लिए बेटी दामाद को लगभग 15 मिनट तक पेईंग वार्ड के बाहर इंतजार करना पड़ा था. जेल द्वारा निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने उन्हें मुलाकात के लिए अंदर जाने दिया.

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बाहर निकली चंदा यादव थोड़ी भावुक नजर आईं थी. चंदा यादव ने कहा कि ज्यादा बातें भी नहीं हुई. बस परिवार की बातें हुई थोड़ी बहुत बाहर की सामान्य बातें हुई. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. उनकी स्थिति क्या है आपलोगों को पता ही होगा. उन्होंने कहा कि हमलोगों की चिंता है कि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. बस फिलहाल उनकी तबीयत ठीक रहे.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे हैं और मुंबई-दिल्ली समेत अन्य स्थानों पर इलाज कराने के बाद अभी रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ. उमेश प्रसाद की देखरेख में लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है. लालू प्रसाद को डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की शिकायत है. उन्हें इंसुलिन का डोज भी बढ़ाया गया है ताकि उनका ब्लड शुगर कंट्रोल किया जा सके. पिछले दिनों उन्हें चक्कर भी आने की शिकायत थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज करते हुए दवाइयों का डोज बढ़ाया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*