पटना के सचिवालय में लगी आग पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- आग लगी नहीं लगाई गयी है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के सचिवालय के ग्रामीण विकास विभाग में अचानक आग लगी. जिसमें कई जरुरी कागजात जलकर ख़ाक हो गए. इस पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बड़ा सवाल कर दिया है. उन्होंने कहा है कि यह आग लगी नहीं, लगाई गई है. इसमें घोटालों की सारी फाइलें जलायी गई है. क्योंकि उनको डर है कि नई सरकार आएगी तो हिसाब लेगी.

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जाने का अहसास हो गया है. यही वजह है कि ग्रामीण विकास विभाग में आग लगाई गयी और जितना पैसा लूटा गया था वह सारी फाइलें जल गई. उन्होंने आगे कहा कि उनको इस बात का डर था कि जो नयी सरकार आएगी वह सब हिसाब लेगी. इसी डर से साड़ी फाइलों में आग लगा दिया गया. अब देखना है यह आग कहां- कहां लगाई जाती है. सुरजेवाला ने यह बयान पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.



उन्होंने इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह को भी निशाने पर लिया और कहा कि एनडीए सरकार मात्र इतना ही बिहार में खर्च कर पाई है. लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोलते हैं कि 1.25 हजार रुपए खर्च कर बिहार का विकास एनडीए ने किया है. झूठों के सरदारों का बयान से पता लगाया जा सकता है कि बिहार में किस तरह की बदहाली है.

सुरजेवाला ने कहा कि बिहार में एक नई सरकार बनाने की जरूरत है. बिहार के सीएम कहते हैं कि 15 साल से थके नहीं है. घर पर कभी बैठते थे नहीं है. कुर्सी पर फेविकोल लगाकर बैठे हुए हैं. कहते हैं कि कभी मैंने विचारों से समझौता नहीं किया है. तेजस्वी को कहते हैं कि अनुभव नहीं है. लेकिन हम बताते हैं कि तेजस्वी युवा हैं और कांग्रेस के पास सरकार चलाने का अनुभव है. उसकी चिंता सीएम नीतीश कुमार को नहीं करनी चाहिए.