रांची रिम्स में लालू से मिले रणधीर सिंह और विधायक मंजू अग्रवाल, दोनों ने कहा- राजद सुप्रीमो की तबीयत ठीक नहीं

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  रांची रिम्स में भर्ती लालू यादव से आज छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह और शेरघाटी के विधायक मंजू अग्रवाल ने मुलाकात की. मुलाकात कर दोनों ने उनका हालचाल जाना. साथ ही कहा कि नए साल के उपलक्ष्य में वे पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया.

मुलाकात बाद विधायक मंजू अग्रवाल ने कहा कि लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है. वह कामना करती हैं कि लालू प्रसाद यादव की तबि‍यत जल्द ठीक हो और उन्‍हें जमानत मिले, ताकि जनता और हम सभी के बीच वे सामने आएं. इसे लेकर रजरप्पा मंदिर में प्रसाद भी चढ़ाया है.



वहीं, छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने लालू से मुलाकात बाद कहा कि मीडिया के माध्यम से लालू की तबियत ठीक नहीं होने की सूचना मिलती रहती है. बस इसी सूचना के आधार पर वह लालू से मिलने पहुंचे थे. मिलने के बाद यह महसूस हुआ कि पहले की तुलना में उनके स्वास्थ्य में काफी गिरावट आई है. बिहार में सरकार बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती हैं.

शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन होता है. इस‍ दिन जेल प्रशासन से अनुमति लेकर अधिकतम तीन लोग लालू प्रसाद से मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. बिरसा जेल के कैदी लालू फिलहाल अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज रिम्‍स में करा रहे हैं. Dry Run: देशभर में कोरोनावायरस वैक्सीन का ड्राई रन आज से, जानें कैसी हैं तै