पांचवी की छात्रा से पड़ोसी ने किया रेप, पिस्टल दिखा कर कहा-मुंह खोली तो गोली मार दूंगा

आरा. (विशाल सिंह) : दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर वहशी दरिंदे ने एक मासूम को हवस का शिकार बना डाला। इस बार हवस का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोसी ही था. टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले पड़ोसी ने पिस्टल का भय दिखाकर एक स्कूल के पास ले जाकर पाँचवीं कक्षा के छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और यह धमकी भी दी कि किसी से कुछ कहा तो जान से मार दूंगा.

इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा रोती-बिलखती अपने घर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी. रात को ही गांव में हो हल्ला हुआ इसके बाद अफरा तफरी मच गई. अपनी पोल खुलता देख दुष्कर्मी भाग खड़ा हुआ. इस घटना की जानकारी परिजनों ने स्थानीय थाना को दी. पुलिस पहुंची और महिला थाना को केस सुपुर्द कर दिया. जिसके बाद महिला थाना पीड़ित छात्रा को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जहां छात्राओं का मेडिकल कराया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पड़ोसी ने अपनी बगल की 10 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया वह भी शिक्षा के मंदिर के पास ले जाकर। किशोरी पाँचवीं कक्षा की छात्रा है। इस दौरान उसने पिस्टल दिखाकर धमकी भी दी थी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। बाद में जब छात्रा घर पहुंची और रोती हुई परिवार वालों को सारी आपबीती कह सुनाई। परिजन थाने पहुंचे और रोते बिलखते हुए न्याय की गुहार लगाई।

पिता नहीं चुका सके कर्ज तो नाबालिग बेटी को पड़ोसी ने बनाया बंधक, पैरों में डाल दी बेड़ियां

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*