मुजफ्फरपुर में महागठबंधन के प्रत्याशी कर रहे रतजगा, कहीं ‘जनादेश’ की चोरी ना हो जाए

लाइव सिटीज,अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म हो गया. सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में बंद हो गया है. मतों की गिनती कड़ी सुरक्षा के बीच आगामी 10 नवंबर को होगी. लेकिन उससे पहले चुनाव परिणामों को लेकर प्रत्याशियों की दिल की धड़कन तेज हो गई है.

एग्जिट पोल में महागठबंधन को मिलती बढ़त से घटक दलों में खुशी की लहर है. रिजल्ट से घटक दलों के कार्यकर्ता में काफी उत्साहित है. महागठबंधन के प्रत्याशियों में जीत की आहट को लेकर उत्साह सबसे अधिक दिख रही है. यही वजह है कि महागठबंधन के प्रत्याशी स्ट्रांग रूम से लेकर जिला समाहरणालय तक लगातार चक्कर लगा रहे हैं.



उनके चेहरों पर एक्जिट पोल के रुझान से जीत की खुशी साफ तौर पर नजर आ रही है.कई प्रत्याशियों ने स्वीकार किया कि फिलहाल उन्हें रातों में नींद नहीं आ रही है. वहीं, कुछ प्रत्याशियों ने कहा कि वे लोग ईवीएम की निगरानी के लिए रतजगा कर रहे हैं, ताकि कोई जनादेश की चोरी ना कर ले.

महागठबंधन के प्रत्याशियों ने भारी बहुमत से जीत का दावा किया है.बता दें कि चुनाव के बाद हमेशा ईवीएम की हेराफेरी के आरोप कई राजनीतिक दलों की और से लगते रहे हैं. ऐसे में इस तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसलिए तमाम राजनीतिक दलों के प्रत्याशी पर नजर रख रहे हैं