रौशन की हत्या में लड़की के मामा आनंद ने हायर किया था पटना सिटी का शूटर

पटना : फतुहा के रौशन हत्याकांड में सोमवार को एक नया खुलासा हुआ है. रौशन के मामा राहुल साव को गोली मारने के लिए पटना सिटी के रहने वाले शूटर को हायर किया गया था. शूटर को  किसी और ने नहीं, बल्कि उस लड़की के मामा आनंद पासवान ने हायर किया था. जिसे लेकर राहुल साव फरार है. इस बात का खुलासा रौशन की हत्या में शामिल सूरज पासवान पुलिस की पूछताछ में किया है. जिसे रविवार को फतुहा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया था. फतुहा के एसडीपीओ सुनील कुमार और थानेदार नंदजी प्रसाद ने इससे लंबी पूछताछ की. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार सूरज आनंद का चचेरा साला है. आनंद ने ही सूरज को एप्रोच किया. फिर उसने खुद पटना सिटी के आलगमंज इलाके के रहने वाले अपराधी बिट्टू और उसके एक साथी को हायर किया. वारदात से एक दिन पहले आनंद और बिट्टू की फोन पर बात भी हुई थी.
— ये पांच थे मौजूद
शनिवार की शाम रौशन की हत्या करने के लिए कुल 5 अपराधी स्टेशन रोड में केनरा बैंक के पास स्थित मो. हाफीज के कपड़ा दुकान पर पहुंचे थे. पुलिस को सूरज ने बताया है कि वारदात के दौरान मौके पर खुद लड़की का मामा आनंद पासवान भी मौजूद था. उस टाइम सूरज बाइक संभाल रहा था. इन दोनों के अलावा मुकेश, शूटर बिट्टू और उसका साथी भी था. गोली मारने के लिए पिस्टल बिट्टू लेकर आया था और उसने ही अपने हाथों से रौशन को गोली मारी थी. जबकि रविवार को ये बात सामने आई थी कि गोली सूरज ने मारी थी. लेकिन पूछताछ के बात असलियत सामने आ गई है.
फतुहा : मामा का चल रहा था अफेयर, लड़की वालों ने बदले में ले ली भांजे रौशन की जान
— कुछ घंटे पहले ही दर्ज कराया था एफआईआर

बड़ी बात ये है कि रौशन की हत्या से महज कुछ घंटे पहले ही लड़की की मां और आनंद पासवान की बहन आशा देवी व उनके पति मनोज पासवान ने फतुहा थाना में राहुल साव के खिलाफ बेटी को भगा ले जाने का एफआईआर दर्ज कराया था. 3 अगस्त की देर रात करीब एक बजे एफआईआर नंबर 456/18 दर्ज किया गया था.

जबकि 4 अगस्त की शाम रौशन की हत्या कर दी गई. एसएसपी मनु महाराज की मानें तो हत्या की सुपारी के लिए कोई रकम दिए जाने की बात अभी सामने नहीं आई है. वारदात में शामिल सभी अपराधियों के कॉल डिटेल्स और उनके टावर लोकेशन को पुलिस टीम खंगाल रही है. फरार सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*