रविशंकर प्रसाद-मंगल पांडेय बाल-बाल बचे, पटना एयरपोर्ट पर हेलीकाप्टर लैंडिंग के दौरान हादसा टला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना एयरपोर्ट पर बाल-बाल बच गए केन्द्रीय रविशंकर प्रसाद और बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय और संजय झा. बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए तीनों. हेलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान हालात ऐसा उत्पन्न हो गया कि फायर बिग्रेड की टीम हरकत में आ गयी थी. हालांकि हेलिकॉप्टर के चालक के सुझबुझ के कारण किसी प्रकार की अनहोनी नहीं हुई.

बताया जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू के ये नेता भभुआ और चेनावी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार कर पटना लौट रहे थे. पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर की पंखी क्रंकीट की एक दीवर के टकरा गयी. टकराते ही चिंगारी निकलने लगी. यह खबर एयरपोर्ट पर आग की तरह फैल गयी. यहां तक की फायर बिग्रेड की गाड़ी हरकत में आ गयी. हालांकि चालक ने सुझबुझ से हेलिकॉप्टर को लैंड करा लिया. तीनों नेताओं को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा.



बिहार में चुनाव प्रचार अभियान तेज हो गया है. सभी दलों के नेता उड़न खटोले के उपयोग कर एक दिन में कई-कई सभाएं कर रहे हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी एक दिन में चार-चार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. वहीं तेजस्वी भी हेलिकॉप्टर से कई जगहों पर सभा को संबोधित कर रहे हैं. पप्पू यादव भी हेलिकॉप्टर से ही चुनावी सभाओं में भाग ले रहे हैं.