जेडीयू ऑफिस के बंद कमरे में मिले आरसीपी सिंह और भूपेन्द्र यादव, इस मुद्दे पर घंटों हुई बात…

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : अभी-अभी, जेडीयू कार्यालय में बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव और आरसीपी सिंह के बीच बैठक खत्म हो गयी. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी मौजूद रहे. बंद कमरे में तीनों नेताओं की घंटों वार्ता हुई. कई मुद्दों पर तीनों नेताओं के बीच विस्तार से चर्चा किया गया.

मुलाकात बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव ने कहा कि आरसीपी सिंह को अध्यक्ष बनने की अपनी पार्टी की ओर से बधाई देने आया था. जिस प्रकार से ये लोहिया के सिद्धांत को लेकर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं वो काबिलेतारीफ है. इनका एक लंबा प्रशासनिक और संगठन का अनुभव रहा है, लोहिया के विचारों को लेकर ये काम करते हैं, उसकी शुभकामना व्यक्त करने के लिए आया था.



भूपेन्द्र यादव ने यह भी कहा कि बिहार में बीजेपी जेडीयू, हम और वाईआपी पार्टी की सरकार है. नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में यह सरकार बेहतर काम कर रही है.बीजेपी के घोषणापत्र के अनुसार पूरे बिहारवासी को फ्री कोरोना टीका दिया जाए इसकी विशेष व्यवस्था की गयी है. बिहार की सरकार ने पहली कैबिनेट बैठक में ही कोरोना वैक्सीन को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया. जो की दर्शाता है कि बिहार की सरकार जनता के जीवन को लेकर कितना गंभीर है.

वहीं बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि उचित समय पर यह निर्णय ले लिया जाएगा. इसके लिए दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व के बीच चर्चा जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जल्द ही कैबिनेट का विस्तार भी किया जाएगा. इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए.

उधर जानकारों की माने तो जेडीयू बीजेपी के नेताओं के बीच मंत्रिमंडल विस्तार और विधानपरिषद की सीटों को लेकर भी चर्चा हुई. राज्यसभा कोटे से विधानपरिषद की जो सीटें भरनी है उसको लेकर दोनों दलों के नेताओं के बीच चर्चा हुई. हालांकि भूपेन्द्र यादव और आरसीपी सिंह ने इसको लेकर किसी प्रकार का बयान नहीं दिया लेकिन अंदरखाने में इस विषय पर भी चर्चा होने की संभावना जतायी जा रही है.