तेजस्वी के पत्र का आरसीपी सिंह ने दिया करारा जवाब, कहा- पहले माता पिता के कार्यकाल में हुए नरसंहार का दे जवाब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : तेजस्वी यादव के पत्र का जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने करारा जवाब दिया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर का हाल कैसा है और उसे कैसे ठीक रखना है यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देख रहे हैं. किसी की भी हत्या करना यह दुखद है, ऐसा नहीं होना चाहिए. लेकिन बिहार में क्राइम का ग्राफ दूसरे राज्यों से कम है. जो लोग क्राइम को लेकर झूठ-मुठ का हो हल्ला कर रहे हैं वो एक बार डेटा चेक कर लें. बिहार में क्राइम राष्ट्रीय औसत से काफी कम है.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर सीएम नीतीश को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसको लेकर आरसीपी ने नेता विपक्ष को जवाब दिया है.यही नहीं जवाब देने के साथ ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से सवाल भी पूछा है कि जब तेजस्वी यादव के पास बोर्ड की डिग्री भी नहीं है तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है.



इन सब के अलावा आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव को नसीहत भी दी कि यदि उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर सुझाव दे. हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेगी. वहीं बिहार पुलिस को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस हमे भरोसा है और सूबे के पुलिस ने हर मामले का खुलासा किया है.वहीं उन्होंने लालू-राबड़ी के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि तेजस्वी पहले अपने माता-पिता के कार्यकाल को देखें, उसमे न जाने कितने नरसंहार हुए. अब यह सब कैसेट बजाना बन्द करना चाहिए.

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की. उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए राज्य सरकार को बर्खास्त करने की अनुशंसा राष्ट्रपति से करने की मांग की. राज्यपाल से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सड़क छोड़िए अब तो लोगों को घर में भी डर लगने लगा है. कहा कि सरकार के पास लॉ एंड ऑर्डर ठीक करने के लिए एक महीना का समय है.वरना महागठबंधन के सारे विधायक राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे.