हो गयी सुलह ! सचिन पायलट ने सोनिया-राहुल और प्रियंका से की मुलाकात, अटकलें तेज

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की जल्द घर वापसी हो सकती है ! राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश रचने और विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों से घिरे सचिन पायलट ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की है. पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से उन्होंने मुलाकात की है. जिसको लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया है.

राजस्थान में 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है. इससे पहले सचिन पायलट का सोनिया, राहुल और प्रियंका से मुलाकात करना इस बात की ओर इशारा है कि जल्द ही राजस्थान संकट खत्म हो सकता है.



बताया जा रहा है कि तीनों के बीच हुई मुलाकात सकारात्मक रही है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि सचिन पायलट को कांग्रेस मनाने में कामयाब हो गयी. सचिन पायलट का समर्थन करने वाले नेताओं ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि वे कांग्रेसी नेतृत्व के संपर्क में हैं और पार्टी ने आश्वासन दिया है कि राजस्थान की राजनीतिक स्थिति से संबंधित मुद्दों को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा.

उधर रविवार को राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सचिन पायलट और अन्य बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी. इस मौके पर मौजूद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि वह पार्टी आलाकमान के सामने बागी विधायकों की वकालत नहीं करेंगे.

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी दलों के विधायकों को एक भावुक चिट्ठी लिखकर कहा कि आप सरकार गिराने की साजिश का हिस्सा नहीं बनें. आपकी अंतरात्मा क्या कहती है, उसके आधार पर अपना निर्णय लें.