कोरोना को लेकर डॉ. पुनीत कुमार सिंह ने कहा – 15 दिन राज्य के लिए रहेगा भारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: स्किन विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉ. पुनीत कुमार सिंह ने कहा कि आने वाला 15 दिन कैमूर के लिए भारी रहेगा. इसमें लोगों को काफी एहतियात बरतना है. सावधानियों को गले लगाना है. तभी कोरोना जैसी अदृश्य महामारी से हम लड़ पाएंगे. उन्होंने मोहनिया स्थित अपने क्लीनिक पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कोरोना से बचाव एवं उसके लिए सुझाव विषय पर आयोजित परिचर्चा पर बोल रहे थे.

डॉ. पुनीत ने कहा की कोरोना से बचाव हमारी सावधानियां है. सावधानियों में चूक हुई कि यह दुश्मन तुरंत अटैक करेगा. उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करने को कहा है. उन्होंने कहा कि समाज से हमें भी अदृश्य रहना है. मास्क से लेकर हाथ धोने तक की कला पर अपनी विस्तृत विचार रखें.

डॉ. पुनीत ने कहा कि वैश्विक महामारी हमारे लिए सिरदर्द बन गई है साथ ही चुनौती भी. इसमें हमें पूरी तरह से दिशा-निर्देशों का ध्यान रखना है तथा हर हाल में कोबिड 19 से लड़ने के लिए तैयार रहना है. उन्होंने कहा कि ऐसे तथाकथित कई लोग जो कैमूर में प्रवेश किए हैं. उससे आगामी 15 दिनों तक लोगों को सावधानियां बरतनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोबिड 19 से लड़ने के लिए सरकार ने बहुत सारी एडवाइजरी जारी की है.