‘आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता’ गिरिराज सिंह ने यूं किया कटाक्ष…

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : डिप्टी सीएम पद से सुशील कुमार मोदी की छुट्टी हो गयी. खुद मोदी ने ट्वीट कर इसका संकेत दे दिया. हालांकि अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे ४० वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा.कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता’.

सुशील मोदी के इस ट्वीट का जवाब बीजेपी के फायर ब्रांड कहे जाने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ही अंदाज में दिया. उन्होंने सुशील मोदी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि “आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे ,पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता”



वहीं तारकिशोर प्रसाद को बीजेपी विधानमंडल दल का नेता चुने जाने पर लिखा कि “तारकिशोर जी आप आज विधानमंडल दल के नेता सर्वसम्मति से चुने गए है.आप सर्वसमाज को लेकर चलेंगे ऐसा मेरा विश्वास है.महादेव आपको सफलता दे’.

जबकि रेणु देवी को विधानमंडल के उपनेता चुने जाने पर गिरिराज सिंह ने लिखा कि “अति साधारण परिवार से आने वाली श्रीमती रेणु देवी जी को विधानमंडल के उपनेता चुने जाने पर बहुत-बहुत बधाई। आप आधी अवादी के साथ साथ पिछड़े एवं वंचितों का नेतृत्व करती है ,आप भाजपा की उस समाज में आवाज़ बने ,यही मेरी शुभकामनाएँ है”

बता दें कि बिहार में कल फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. शाम 4.30 बजे राजभवन में नीतीश कुमार 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन इस बार उनके साथ सुशील मोदी शायद नहीं होंगे. 2005, 2010, और 2017 से लगातार सीएम नीतीश के साथ डिप्टी सीएम के तौर पर सुशील मोदी रहे. दोनों की जोड़ी हिट एंड फीट मानी जाती थी.