सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमली पर पटना में दर्ज हुई एफआईआर

लाइव सिटीज,पटना/अमित जायसवाल : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में अब पटना पुलिस की इंट्री हो गई है. पटना पुलिस ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व उसके फैमली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसकी पुष्टि पटना पुलिस की तरफ से कर दी गई है. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के बयान पर पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज किया गया है. बेटे के मौत के बाद से ही पिता लगातार परेशान थे. कुछ दिनों पहले ही पिता ने पटना पुलिस के बड़े अधिकारी से मुलाकात की थी. पुलिस के सामने पिता ने अपनी बातों को रखा. उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं हो रहा था. उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस ने सुशांत के मौत की जांच करने की मांग की. पिता के दिए गए लिखित आवेदन के बाद ही राजीव नगर थाना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506 और 120बी के तहत एफआईआर नम्बर 241/20 दर्ज की गई.

कर दिया था परिवार से अलग



पटना पुलिस के अनुसार रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाया है. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था. सुशांत उसने पूरी तरह से अपने कब्जे में कर रखा था. उसके बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी. पिता के बेहद गंभीर आरोप है कि सुशांत के रुपए भी रिया ने गबन कर रखा है. वो उसे पूरे दबाव में रखती थी.

मुंबई पहुंच चुकी है टीम

रविवार को ही पटना पुलिस ने इस एफआईआर को दर्ज किया. राजीव नगर के थानेदार निशांत सिंह को इस केस का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनाया गया. इसके बाद पटना पुलिस की तरफ से एक टीम बनाई गई. जिसमें केस के आईओ के साथ ही इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम, मनोरंजन भारती और एक अन्य इंस्पेक्टर शामिल हैं. सीनियर अधिकारी से परमिशन मिलते ही ये सभी मुंबई जा चुके हैं. वहां हर पहलू की अब जांच होगी.