रिया चक्रवर्ती निर्दोष, कांग्रेस ने कहा – बिहार चुनाव के कारण बली का बकरा बनाया जा रहा…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. लेकिन कांग्रेस ने जांच पूरी होने के पहले ही मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती को क्लीन चिट दे दिया है. कांग्रेस ने तो यहां तक कह दिया है कि रिया चक्रवर्ती को निर्दोष है. उन्हें साजिश के तहत बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

रिया चक्रवर्ती को निर्दोष का सर्टिफिकेट देने वाला कोई और नहीं बल्कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के कद्दावर नेता अधीर रंजन चौधरी है. उन्होंने इस मामले में रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए कहा कि बिहार चुनाव की वजह से उन्हें बली का बकरा बनाया जा रहा है.



कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी पहले ही क्लीयर कर चुकी है कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला पार्टी के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है. लेकिन जबतक इसकी सच्चाई देश के लोगों के सामने नहीं आ जाती तबतक इसको छोड़ेंगे भी नहीं.

बिहार दौरे पर आए बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर यह बाते कही थी. उऩ्होंने कहा की आज पूरा देश इस मामले की सच्चाई जानना चाहता है. और देश की जनता की भावना के साथ बीजेपी पूरी तत्परता के साथ खड़ी है .

इसके पहले जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सच्चाई देश के सामने आने की बात करते हुए कहा था कि बिहार सरकार की मंशा देश की भावना के साथ है. इस मामले के जो भी दोषी हो उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. पीड़ित के पिता की मांग पर बिहार सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौपने का काम किया. जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने भी मुहर लगाने का काम किया.