नया खुलासा : बांद्रा के डीसीपी और महेश भट्ट से होती थी रिया की बात

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : रिया चक्रवर्ती की मुंबई के एक बड़े पुलिस अधिकारी से लगातार बात हुई है. वो लगातार उनके टच में थी. इस बात के सबूत बिहार पुलिस की जांच में मिले हैं. बात सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है. सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से रिया चक्रवर्ती की कई दफे बात हुई.

ये बातें 21 जून से 18 जुलाई के बीच हुई. इसमें 2 बार कॉल रिया की तरफ से किया गया था. जबकि 2 बार डीसीपी ने किया. साथ डीसीपी ने एक बार रिया को मैसेज भेजा. गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल खंगाला था. उसी में डीसीपी से रिया की बात के सबूत मिले.



डीसीपी ने दी सफाई

शुक्रवार को हुए इस नए खुलासे के बाद से मुंबई में हड़कंप मच गया. सफाई देने के लिए डीसीपी को मीडिया के सामने आना पड़ा. उन्होंने रिया से हुए बात को स्वीकारा भी है. रिया चक्रवर्ती से 5 बार फोन पर बातचीत हुई है. उससे सुशांत मामले की जांच और संबंधित लोगों को नोटिस भेजने के लिए किए गए थे. रिया से हुए बातचीत का कोई गलत मतलब न निकाला जाए.

महेश भट्ट भी थे कॉन्टैक्ट में

रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल से पता चला कि उसकी बात फ़िल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर महेश भट्ट से लगातार होती थी. वो अक्सर महेश भट्ट को कॉल करती थी. एक-दो नहीं, बल्कि कई दफे इन दोनों की आपस में बात हुई है. हालांकि मुंबई में अपनी जांच के दौरान बिहार पुलिस की टीम ने महेश भट्ट पर फोकस नहीं किया था.