ईडी के सामने आज फिर पेश होगी रिया, पहले भी हो चुकी है पूछताछ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड सुशांत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने में अब सीबीआई की टीम जुट गई है. इसके साथ ही अब रिया चक्रवर्ती की भी परेशानी बढ़ती जा रही है. मनी लांड्रिंग केस के मामले में ईडी से आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती का सामना होगा. इसके लिए ईडी की ओर से रिया को पेश होने की तिथि पहले से ही मुकर्रर की गई है. पहली बार पेश होने पर रिया से ईडी ने 8 घंटे पूछताछ की थी, जबकि शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने 18 घंटे पूछताछ की थी.

रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सीबीआई जांच रोकने की मांग की गई है. इस मामले में 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तय की गई है. सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं. मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई इस मामले में काफी अहम होगी.



सुशांत प्रकरण की मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती ने आरोपों से बचने के लिये फिर एक कार्ड खेला है. उसने अपने वकील के जरिये एक वाट्स एप चैट जारी करवाया. इस चैट में रिया और उसके बीच बातचीत की बात है. चैट में सुशांत सिंह ने अपनी बहन प्रियंका के प्रति नाराजगी व्यक्त की है. शनिवार को ही रिया ने अपने वकील सतीश मानशिदें के जरिये सुशांत की लिखी एक कथित नोटबुक भी जारी करवायी थी. नोटबुक में उन्होंने रिया और उसके परिवार के प्रति आभार व्यक्क्त किया था. इस बार उसने जिस चैट को जारी करवाया है उसमें सुशांत रिया के साथ बात कर रहे हैं.