RJD का पलटवार : अर्नब भाजपा परिवार से, कैसे होगी निष्पक्ष पत्रकारिता

लाइव सिटीज डेस्क : लालू-शहाबुद्दीन टेप एक्स्पोज के बाद जहां देश की राजनीति में हलचल मच गई. वहीं मीडिया में भी कई प्रतिक्रियाएं आने लगी. किसी ने टेप को पुराना बताया, तो किसी ने भाजपा की साजिश करार दिया. इधर, राजद सुप्रीमो से कोई प्रतिक्रिया सुनने को तो नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय जनता दल की ऑफिसियल आईडी से रिपब्लिक टीवी के चैनल हेड अर्नब गोस्वामी पर पलटवार किया गया है.  

ट्वीट में कहा गया कि मशहूर जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के पापा मनोरंजन गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता हैं. साथ ही 1998 में बीजेपी से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. तो ऐसे में अर्नब बीजेपी का नहीं तो क्या आप का पक्ष दिखाएंगे.

अर्नब गोस्वामी के पापा मनोरंजन गोस्वामी BJPके बड़े नेता है।1998 मे BJP से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके है BJP नहीं तो क्या आप का पक्ष दिखाएगा?

राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर अकाउंट से भाजपा पर राजद सुप्रीमो के खिलाफ साजिश रचने का भी आरोप  लगाया. ट्वीट में कहा गया है कि भाजपा ने एक बार फिर से न्यूज़ चैनल के जरिये लालू प्रसाद के खिलाफ साजिश रचने की कोशिश की. जिसमे भारतीय जनता पार्टी नाकाम रही है. साथ ही लिखा कि सांच को आंच नहीं. 

बता दें कि कुछ ही दिन पहले लांच हुए अंग्रेजी चैनल रिपब्लिक टीवी के चैनल हेड अर्नब गोस्वामी ने एक ऑडियो टेप जारी किया था जिसमे शहाबुद्दीन लालू प्रसाद को फ़ोन पर आर्डर देते सुनाई दे रहे थे. ऑडियो मीडिया में वायरल होते ही देश की राजनीति में भूचाल आ गया. भाजपा व अन्य दलों ने लालू प्रसाद के बेल रद्द करने की भी मांग की.

एक और ट्वीट में अर्नब के राजनीतिक रिश्तों पर फिर से चोट की गई है. ट्वीट में लिखा गया कि अर्नब के सगे मामा सिद्धार्थ भट्टाचार्य 2016 तक असम बीजेपी के अध्यक्ष रहे. वर्तमान में वे असम के गुवाहाटी पूर्व सीट से बीजेपी के विधायक भी हैं. वो सीएम नहीं बन पाए. ऐसे में चैनल द्वारा जारी टेप के पीछे भाजपा की साजिश से इंकार कैसे किया जा सकता है.

हालांकि आज का दिन लालू प्रसाद के लिए मुश्किल भरा रहा. उन्हें चारा घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से बाद झटका मिला है. अब उन पर षड्यंत्र रचने को लेकर आपराधिक मुकदमा चलाने का आदेश दिया गया है.

यह भी पढ़ें- लालू-शहाबुद्दीन का टेप आया सामने, देश की सियासत गरम