पटना : क्राइम को लेकर राजद का सरकार पर निशाना, बिहार में अपराध की बहार है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र में शुक्रवार को भी हंगामों का दौर जारी रहा. विधानमंडल के दोनों सदनों में विपक्षी दलों ने हंगामा किया और सरकार की विफलता को लेकर विरोध जताया. विपक्ष ने विधानसभा और विधानपरिषद में गिरती कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य क्षेत्र में सरकार की नाकामी और छात्रवृत्ति में धांधली को लेकर जमकर हंगामा किया.

अपराधियों की बहार है

विधानपरिषद में राज्य में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर राजद ने जमकर सरकार पर निशाना साधा. वहीं विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष ने विधानपरिषद के बाहर भी सरकार पर हल्ला बोला. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने राज्य की नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार भगवान भरोसे चल रहा है. उन्होंने कहा कि आए दिन अपराधी खुलेआम आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पटना सिटी की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरेराह एक बच्ची का कपड़ा अपराधियों ने फाड़ दिया. उसकी आबरू लूटने की कोशिश की. पूर्व सीएम ने तंज करते हुए यह भी कहा कि बिहार में बहार है, नीतीशे सरकार है. हर जगह बहार है, अपराध की बहार है, लूट की बहार है.

सरकार ने टेक दिए घुटने

वहीं विपक्षी दलों के विधायकों ने कहा कि सरकार ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिया है. विपक्ष नेताओं ने नालंदा में पुलिस अभिरक्षा में हुए एक व्यक्ति की मौत, पटना सिटी में बच्ची के साथ छेड़खानी समेत विभिन्न मुद्दे को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया. वहीं सत्ता पक्ष के नेताओं ने कहा कि वर्तमान सरकार सुशासन की सरकार है. अगर यहां अपराध होता है तो उसका उदभेदन भी होता है. अपराधी सलाखों के पीछे भेजे जाते है.

छात्रवृत्ति में धांधली

कांग्रेस विधायकों ने सरकार पर छात्रवृत्ति में धांधली का आरोप लगाते हुए विधानसभा के बाहर ज़ोरदार हंगामा किया. कांग्रेस विधायकों ने कहा कि सरकार वैसे बच्चों को भी नोटिस भेजकर लोन की राशि अदा करने का आदेश जारी कर रही है जिन्होंने छात्रवृत्ति ली ही नहीं है. हंगामा कर रहे कांग्रेस विधायकों ने कहा कि सरकार को पूरे मामले की जांच कराना चाहिए. कांग्रेस विधायकों ने कहा कि पीड़ित छात्रों को जबतक न्याय नहीं मिल जाता है हमलोगों का यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

BREAKING : झारखंड हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत, भरना होगा 5 लाख का बांड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*