विधानसभा अध्यक्ष से मिला तेजस्वी के नेतृत्व में राजद प्रतिनिधिमंडल, बढ़ते अपराध पर चर्चा के लिए विशेष सत्र बुलाने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज जाने से रोके जाने के बाद तेजस्वी यादव विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मुलाकात की. तेजस्वी के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर उन्हे ज्ञापन सौपा. ज्ञापन में तेजस्वी ने पप्पू पांडेय को गिरफ्तार करने की मांग की . साथ ही विशेष सत्र बुलाकर अपराध पर विस्तार से चर्चा करने की भी मांग की. वहीं पूरे मामले पर विपक्ष का स्टैण्ड साफ करते हुए तेजस्वी ने प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर खराब होने की विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत की.

गोपालगंज जाने से रोके जाने पर तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंकराज के आकाओं, रोकना है तो अपने अपराधियों और आतंकियों को रोकिए. शासन को पूर्व सूचना देकर मैं नरसंहार पीड़ितों से मिलने जा रहा हूं तो अब मुझे क्यों रोक रहे है . प्रशासन जबरदस्ती भीड़ लगाकर हमारे आवास के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रही है.



बता दे कि तेजस्वी यादव आज अपने विधायकों के साथ गोपालगंज जाना चाहते थे लेकिन पटना प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी. इसके बाद राबड़ी आवास के बार हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. तेजस्वी यादव अपनी गाड़ी में बैठकर राबड़ी आवास से बाहर निकलने लगे लेकिन प्रशासन ने उनकी गाड़ी गेट पर ही रोक दी. जिसके बाद राजद विधायकों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.