रीतलाल यादव नहीं बल्कि उनकी पत्नी को राजद ने दिया सिंबल, दानापुर विधानसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों को टिकट देने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में देर रात रीतलाल यादव भी तेजस्वी यादव से टिकट लेने राबड़ी आवास पहुंचे. बताया जा रहा है कि इस बार चुनाव में रीतलाल यादव की पत्नी दानापुर से चुनावी मैदान में उतरेंगी.

आपको बता दें कि पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि रीत लाल यादव ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन फिर रीतलाल यादव ने पत्नी के चुनावी मैदान में उतरने की बात की है. इसी को लेकर कल देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर रीतलाल यादव भी राबड़ी आवास पहुंचे. जहां उन्होंने तेजस्वी यादव से बातचीत की. और मिलकर वहां से चलते बने.



विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी पूरी तैयारियों में जुटी हुई है. देर रात तक तेजस्वी ने अपने नेताओं से कार्यक्रम की रूप रेखा को लेकर बातचीत की. इस मीटिंग से निकलने के बाद लालू के हनुमान कहे जाने वाले राजद विधायक भोला यादव ने भी कहा कि ‘संभावना है कि रीतलाल यादव को पार्टी टिकट दे.’ भोला यादव के निकलते ही कुछ ही देर बाद रीतलाल यादव की गाड़ी राबड़ी आवास पहुंची और कुछ ही क्षणों के बाद रीतलाल यादव तेजस्वी से मिलकत कर अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए.

इससे पहले भी बाहुबली कहे जाने वाले रामा सिंह भी रात के अंधेरे में ही राबड़ी आवास पहुंचे थे. धीरे से अपनी पत्नी के लिए सिंबल लिया और निकल गए. देर रात रीतलाल यादव ने भी राबड़ी आवास पहुंचकर अपने पत्नी के लिए टिकट लिया और निकल गए.