बाहुबली की पत्नी को टिकट देकर राजद ने किया रघुवंश बाबू का अपमान- सुशील मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रामा सिंह की पत्नी का आरजेडी से टिकट दिए जाने पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि देश के लाखों गरीबों को मनरेगा जैसी योजना देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह का राजद ने इतना अपमान किया कि उन्हें एम्स के बेड से ही पार्टी से अपना इस्तीफा भेजना पड़ा था. लालू प्रसाद उन्हें मनाने में विफल रहे.

वे जिस बाहुबली को पार्टी में शामिल करने के खिलाफ अंतिम सांस तक लड़े, उसकी पत्नी को टिकट देकर राजद ने रघुवंश बाबू के आदर्शों और गरीबों के सम्मान पर दबंगई का बुलडोजर चला दिया.



जो लोग लोकतंत्र बचाने के लिए यात्रा करने की नौटंकी करते थे, उनके एक विधायक से जब दलित मतदाता ने पांच साल के काम ब्योरा मांग लिया, तो विधायक जी फोन पर ही उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे. जगदीशपुर से राजद के उम्मीदवार मुकदमा वापस लेने के लिए पुलिस को थाना उड़वाने की धमकी देते रिकार्ड कर लिए गए.

सुशील मोदी ने आगे लिखा कि सोशल मीडिया पर चलने वाले दोनों आडियो-वीडियो टेप यदि सही हैं, तो जाहिर है कि लालू प्रसाद की पार्टी  बिहार में फिर जंगल राज लाना चाहती है.  गलती से भी अगर उनकी सरकार बनी, तो वे दस लाख लोगों को नौकरी नहीं, दस लाख कट्टे जरूर थमा सकते हैं.