अब जगदानंद सिंह का प्रहार, कहा- नीतीश बिहार के ‘भजनलाल’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में सियासी उथल-पुथल 24 घंटे के भीतर थम चुका है. नीतीश कुमार छठी बार बिहार के सीएम पद की शपथ ले चुके हैं. परिदृश्य भी बदल चुका है. पहले राजद का साथ था अब भाजपा का साथ फिर से मिल गया है. कल तक बिहार में चल रही महागठबंधन की सरकार की जगह एक झटके में अब एनडीए की सरकार बन चुकी है.  इस पर सीएम नीतीश कुमार पर जम कर प्रहार किया जा रहा है. कोई धोखेबाज तो कोई स्वार्थी तो कोई बहुत बड़ा ठग बता रहा है. इसी कड़ी में अब राजद नेता जगदानंद सिंह ने भी नीतीश कुमार पर प्रहार किया है.  

नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर जगदानंद सिंह ने उन्हें बिहार का भजनलाल करार दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने कहा कि एक हटके प्रहार कर रहा था दूसरा सटके  प्रहार कर रहा था. जगदानंद सिंह का इशारा जदयू और भाजपा से था. 

बता दें कि भजनलाल विश्नोई हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे थे. वे भी दल-बदलने में माहिर थे. उन दिनों उन्हें राजनीति में आया राम गया राम के नाम से जाना जाने लगा था. जगदानंद सिंह ने हरियाणा के भजनलाल का ही उदाहरण देते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दूसरे भजनलाल हैं.

इससे पहले राहुल गांधी ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते हु यून्हे स्वार्थी करार दिया और कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए कुछ भी कर देते हैं. उनके अलावा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी रांची में प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार को भस्मासुर कहा. और भी कई गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा किनीतीश कुमार का साम्प्रदायिकता का विरोध बस एक ढोंग था.

यह भी पढ़ें-  राजद में बगावत ! ‘गठबंधन टूटने के जिम्मेदार लालू, विधायक चाहते थे तेजस्वी का इस्तीफा

भस्मासुर निकले नीतीश, उनका सांप्रदायिक विरोध ढोंग था, माफ नहीं करेगी बिहार की जनता