तेजस्वी – मैं हर वक़्त अपनी मां के साथ रहता हूं और मेरी मां मेरे साथ, लेकिन यह न्यूज़ नहीं

बेटे तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने गुजरात दौरे के क्रम में अपनी मां हीराबेन से भी मिले. दोनों की यह मुलाक़ात सुर्खियां भी बनी. पीएम मोदी मंगलवार को गुजरात की नई कैबिनेट के शपथग्रहण समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. हालांकि इधर प्रधानमंत्री की अपनी मां से मिलने संबंधी ख़बरों पर ताजा रिएक्शन बिहार से है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ऐसी ही एक खबर पर रियेक्ट करते हुए कहा है कि वे तो हर वक़्त अपनी  मां के साथ रहते हैं, लेकिन कोई खबर नहीं बनती.

तेजस्वी ने आज बुधवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की मुलाक़ात वाली ख़बरों पर तंज किया है. उन्होंने कहा है, ‘ लगभग हर वक़्त मैं भी अपनी मां के साथ रहता हूं और मां मेरे साथ रहती है. और यह कोई न्यूज़ नहीं है. उन्होंने आगे कहा – ट्विटर समाचार समाप्त हुआ. धन्यवाद !



बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपनी मां से मिलना हर बार ही खबरों की सुर्खियां बनता है. उनकी मां मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन में रहती हैं. मंगलवार को भी प्रधानमंत्री गुजरात में विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले अपनी 97 वर्षीय मां से मिलने पहुंचे थे. बताया जाता है कि पिछले महीने में कई चुनावी यात्राओं में मोदी गुजरात आये थे, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से मां से नहीं मिल पाए थे.

मालूम हो कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर अब अपने पिता पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. तेजस्वी ने मंगलवार को ही कहा है कि वो इन परिस्थितियों में डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा है – सबसे बड़ी बात है कि बिहार की जनता हमारे साथ है. तेजस्वी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा – अगर लालू जी अपने DNA से समझौता कर लेते, अगर लालू जी बीजेपी के साथ हाथ मिला लेते, तो यही लालूजी राजा हरीशचंद्र बन जाते.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को फंसाने में नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका रही है. वो जानते थे कि लालू जी अगर रहेंगे तो नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री मंत्री नहीं बन सकेंगे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है.

तब जेल में चिकन – मटन की पार्टी करते थे लालू प्रसाद, अब खैनी भी मांगना पड़ता है

जोगिंदर सिंह जिंदा होते तो जगन्नाथ मिश्रा की रिहाई पर उनका माथा फट गया होता

Viral Video : ललन सिंह ने तेजस्वी यादव को चोर, बेशर्म, भ्रष्ट सबकुछ कह डाला