रांची रिम्स में लालू से मिले आरजेडी नेता, जाना हालचाल, पॉलिटिक्स पर भी हुई बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं. पांचवें मामले की सुनवाई चल रही है. उनका जेल प्रावधानों के तहत रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. शनिवार को मुलाकात का दिन होता है. तीन लोगों के मिलने का नियम है. इसी कड़ी में आज लालू यादव से राज्‍यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्‍ता, आरजेडी नेता सैयद फैसल अली व पूर्व विधायक मंगीता देवी ने मुलाकात की. बिहार से रांची गए नेताओं ने रिम्‍स में इलाज करा रहे लालू से मिलकर उनकी तबीयत का हाल जाना. इतना ही नहीं, बिहार में ताजा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई.

बताया जाता है कि शनिवार को सबसे पहले दोपहर 12 बजे शिवहर के पूर्व आरजेडी लोकसभा प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली रिम्स पहुंचे. इसके बाद राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता वहां पहुंचे. लालू की सुरक्षा में लगे पुलिस बल ने गहनता से जांच की. इसके बाद उन्हें वार्ड के अंदर जाने दिया गया. इसके बाद पूर्व विधायक मंगीता देवी ने भी लालू से मुलाकात की. बता दें​ कि फैसल तीन सप्ताह पहले भी रिम्स आए थे. तब उन्होंने लालू से लगभग तीन घंटे तक मुलाकात की थी.



‘कोरोना वैक्सीन पर गुमराह कर रहे हैं पीएम’

आरजेडी नेता प्रेमचंद गुप्ता ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में किसी तरह की भ्रम की स्थिति नहीं रहनी चाहिए. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी देश को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को चाहिए कि सबसे पहले वे खुद वैक्सीन लगाकर देश की जनता को संदेश देना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि कई देशों के प्रधान ने वैक्सीन लगाकर अपनी जनता को विश्वास में लिया है. उन्होंने कहा कि अगर हमें कोरोना वैक्सीन के लिए एप्रोच किया जाता है तो हम पीछे नहीं हटेंगे.