‘लालू प्रसाद हमेशा के लिए जेल नहीं गए हैं, जल्द ही बाहर आएंगे’

bhai-virendra
राजद विधायक भाई वीरेन्द्र (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : लालू प्रसाद अभी होटवार जेल में हैं. लेकिन बाहर राजनीति गरम हो गई है. राजद के कई नेता पलटवार कर रहे हैं. लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने पर इसे बीजेपी की साजिश बता रहे हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह समेत कई नेता  यही कह रहे हैं कि यह बीजेपी का खेल है. हम सड़क से लेकर कोर्ट तक  इंसाफ की लड़ाई लड़ेंगे. अब मैदान में राजद विधायक भाई वीरेंद्र भी कूद पड़े हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद हमेशा के लिए जेल नहीं गए हैं वो जल्द हीं जमानत पर बाहर आएंगे और पार्टी को अपना मार्गदर्शन देंगे.

होटवार जेल से लालू प्रसाद की तस्वीर

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने सोमवार को कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पहली बार जेल नहीं गए हैं और वो जब जब जेल गए हैं पार्टी का काफी विस्तार होता है. साथ ही लोगों का समर्थन भी मिलता है. पार्टी आगे बढ़ेगी. बिहटा के सदीसोपुर स्थित एक निजी स्कूल के वार्षिकोत्सव में शामिल होने पहुंचे राजद विधायक ने कहा कि लालू जी के साथ अन्याय हुआ है जिसके लिए पार्टी आगे की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी.लालू प्रसाद ने भेजा है संदेश, बताया है कि कौन देखेगा अब उनका ट्विटर हैंडल



उन्होंने कहा कि पहले भी हमारी पार्टी न्यायपालिका में आरक्षण की मांग करती रही है और अब लालू  के जेल जाने के बाद इस आरक्षण के लिए और बड़ा आंदोलन होगा. पार्टी की कमान किसे मिलेगी के सवाल पर विधायक ने कहा कि लालू जी हमेशा के लिए जेल नहीं गए हैं वो जल्द हीं जमानत पर बाहर आएंगे और पार्टी को अपना मार्गदर्शन देंगे.

tejashwi
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

राजद विधायक ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी में वो गुण है जो शायद हीं किसी में है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि तेजस्वी यादव के जोड़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी खड़े नहीं हो सकते. इससे पहले उन्होंने स्कूल के कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया. इस मौके पर छोटे छोटे स्कूली बच्चों ने अपनी नृत्य से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया.