सुशांत सिंह की जाति पर आरजेडी विधायक ने उठाए सवाल, जेडीयू-बीजेपी ने किया पलटवार

लाइव सिटीज, सेंटल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की जाति पर आरजेडी के विधायक अरूण यादव को शक है. पार्टी के यह बड़ बोले नेता जी क्षेत्र में जनता जनसंपर्क पर थे. इस दौरान मीडिया वालों ने इनसे सुशांत सिंह मामले को लेकर सवाल किया तो इन्होंने सुशांत की जाति पर ही सवाल खड़े कर दिए.

सहरसा से आरजेडी विधायक अरूण यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जाति राजपूत नही थी. राजपूत राणा प्रताप के वंशज हैं और राजपूत कभी भी डोरी से फंदा लगाकर मर नहीं सकता है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है.



सुशांत सिंह राजपूत की जाति को लेकर आरजेडी के विधायक द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर बीजेपी जेडीयू ने पलटवार किया है. बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा कि राजद विधायक अरूण यादव की सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के मामले में टिप्पणी बिल्कुल ही अनर्गल है, और जातिवादी मानसिकता से ग्रसित है.

आगे उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले भी तेजप्रताप ने रघुवंश बाबू को समुंदर में एक लोटा पानी बताकर बाहर फेंकने की बात की. इन सबसे प्रतीत होता है कि राजद के नेतागण आदतन इस तरह की घटिया बयानबाजी के लिए ही बने है. ये लोग बिल्कुल ही हैबिचुअल ऑफेन्डर या आदतन गलती करने वाले लोग हैं. बिहार की जनता सबकुछ देख रही है और इन सभी राजद के लोगों को करारा जवाब देगी.

निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत के मामले पर कांग्रेस और राजद दोनों की घटिया मानसिकता परिलक्षित होती है जो एक्सपोज हो चुकी है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बयान सबके सामने है. इस पूरे मामले में तेजस्वी यादव सफाई दे और बतायें कि उनकी सुशांत, रिया, कंगना के मामले में क्या राय है. तेजस्वी यादव को चाहिए कि वे महागठबंधन और राजद नेताओं की ओर से बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अनर्गल जातिवादी टिप्पणी पर सार्वजनिक माफ़ी माँगे.”

इधर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरजेडी विधायक अरूण यादव के बयान की निंदा करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार का बेटा थे. उनकी जाति को लेकर आरजेडी द्वारा सवाल उठाया जाना ओछी मानसिकता को दर्शाता है. प्रदेश की जनता सब देख रही है.