टिकट ना मिलने से नाराज आरजेडी विधायक रामसूरत राय ने निर्दलीय भर दिया पर्चा, पार्टी से बगावत के सवाल पर साधी चुप्पी

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी काफी तेज है. क्योंकि पहले चरण के मतदान में अब चंद दिन ही बचे हैं. तीसरे चरण का नामांकन भी चल रहा है. कई नेताओं के टिकट कटने पर उनलोगों ने बागी तेवर अपना लिया है. उनका मानना है कि उनकी दावेदारी मजबूत थी लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट ना देकर दूसरों को प्रत्याशी बना दिया.

इसी कड़ी में आरजेडी विधायक रामसूरत राय का नाम भी शामिल हो गया है. औराई सीट महागठबंधन के अन्य घटक दलों के खाते में जाने से उनको टिकट नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय ही औराई सीट पर ताल ठोक दी.



औराई के सीटिंग राजद विधायक रामसूरत राय ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में सोमवार को नामांकन कर दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता उनके साथ है, और जनता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि बागी होने के सवाल पर उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया और मीडिया से कुछ ना बोलते हुए वो वहां से चले गए.

आपको बता दें कि महागठबंधन में औराई सीट माले के खाते में चली गई है. वहां से माले ने अपनी उम्मीदवार अफताब आलम को बनाया है. जिसको लेकर सीटिंग विधायक काफी नाराज चल रहे थे. एक वीडियो भी इनका रोते हुए सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुआ था.