चुनाव नतीजों से पहले EVM की सुरक्षा पर सवाल, आरजेडी MLC ने नीतीश कुमार के भ्रष्ट अधिकारी पर लगाया ये आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद अब एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. बिहार चुनाव के बाद जनता ने 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने वाले तेजस्वी यादव को ज्यादा पसंद किया है. वहीं नीतीश कुमार का इमोशनल कार्ड कुछ काम नहीं आया और वह सत्ता से जाते नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें कि 10  नवंबर को चुनाव के परिणाम आने हैं और ऐसे में आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने नीतीश कुमार के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार कुछ भ्रष्ट अधिकारी ईवीएम के साथ हेरफेर कर सकते है. ऐसे में आरजेडी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता सावधान रहे. 



सुनील कुमार ने आगे यह भी कहा कि आरजेडी के सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि कल हुए एगेजिट पोल के मद्देनजर नीतीश कुमार की पापी सरकार के कुछेक भ्रष्ट पदाधिकारी स्ट्रांग रूम में रखे हुए ईवीएम में फेरबदल करने की कोशिश कर सकते हैं. आप पूर्व से जानते ही हैं कि बिहार का चूहा भी बड़ा खतरनाक है. जिसके ऊपर तटबंधों को तोड़ने से लेकर थाना में रखे शराब पीने का आरोप लग चुका है. ऐसे में स्ट्रंग रूम में आदमी की कौन कहे चूहा भी घुसने नहीं देना है.

दरअसल सुनील कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर नीतीश कुमार के अधिकारियों पर आरोप लगाया है और ये पोस्ट डाला है. इस पोस्ट के जरिये सुनील कुमार जनता से पापी सरकार से सावधान रहने की बात भी कर रहे हैं.