‘बीजेपी के बुरे दिन शुरू, राहुल के नेतृत्व में एकजुट हो विपक्ष’

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत पर जहां पार्टी जश्न में डूबी है. वहीं कांग्रेस भी खुश है. कांग्रेस में खुशी इस बात से है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी ने गुजरात में शानदार प्रदर्शन किया है. इससे पार्टी में उत्साह है. अब विपक्ष भी इस नतीजे से उत्साहित है. इसी क्रम में राजद के लोकसभा सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने भी राहुल गांधी के नेतृत्व को सराहा है. साथ ही बीजेपी पर हमला भी बोला है. उन्होंने लोकसभा में लालू प्रसाद की सुरक्षा का भी मसला उठाया.

बता दें कि राहुल गांधी नए-नए कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं. उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने शानदार प्रदर्शन कर बीजेपी को 99 पर रोक दिया. जिसके बाद से पूरा विपक्ष राहुल गांधी की रणनीति को सराह रहा है. तमाम विपक्षी दलों का मानना है कि राहुल गांधी का नेतृत्व बेहद कुशल है. इस मामले में राजद सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि बीजेपी के अब बुरे दिन शुरू हो गए हैं. 2019  में इनका सफाया हो जाएगा. अभी गुजरात में कमजोर हुए हैं. आगे केंद्र से भी सत्ता से बेदखल हो जाएगी.



लालू प्रसाद (फाइल फोटो )

उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए विपक्ष को एकजुट होना होगा. राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरा विपक्ष एकजुट होकर रणनीति तैयार करे. सभी सेक्युलर ताकत को इसके लिए एक साथ आना पड़ेगा. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. उनकी पार्टी गुजरात के नतीजे से काफी उत्साहित है.

इसके अलावा, कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन का असर संसद में भी साफ देखने को मिला.  मालूम हो कि हाल ही में लालू प्रसाद की सुरक्षा कम कर दी गई है. जिसको लेकर संसद में खूब हंगामा हुआ. विपक्ष ने इसे बीजेपी सरकार द्वारा जानबूझ कर उठाया गया कदम बताया. उन्होंने कहा कि सदन में इस पर तत्काल चर्चा होनी चाहिए. बता दें कि यह मुद्दा बिहार में भी खूब चर्चा में रहा था.