नीतीश कुमार को आरजेडी ने दिया ऑफर, तो डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कह दी ये बड़ी बात…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : डिप्टी सीएम रेणु देवी ने साफ-साफ कह दिया कि बिहार एनडीए में किसी प्रकार की दरार नहीं है. विपक्ष लाख कोशिशे कर ले, लेकिन हमारा घर इतना मजबूत है कि किसी के तोड़ने से भी नहीं टूटेगा. हमारे मुखिया नीतीश कुमार एक परिपक्व राजनेता है. वो हम लोगों के गार्जियन है. हमारे गार्जियन थोड़े कहीं जाने वाले हैं.

दरअसल आरजेडी ने जेडीयू को महागठबंधन में आने का ऑफर दिया है. जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए डिप्टी सीएम ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि उनके पास कोई नेता नहीं है, इसलिए इस तरह की हरकत करते हैं. लेकिन उन्हें मालूम नहीं कि मेरा घर इतना मजबूत है कि कोई तोड़ नहीं सकता. मेरा मुखिया मजबूत है साथ ही पूरा का पूरा घर मजबूत है जिसे कौन तोड़ सकता है.



उन्होंने कहा कि बिहार में अच्छा काम हो रहा है. विकास के काम से विपक्ष अभी से घबराया हुआ है. राजद क्यों परेशान है ये वहीं जाने. उनको परेशानी है कि उनके पास कोई है नही, वो सोचते है हमारे मुखिया, जो हमारे गार्जियन है, वो उनके साथ चले जायेंगे. लेकिन हमारे गार्जियन थोड़े न जाने वाले हैं. वो एनडीए के गार्जियन हैं.

वहीं जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल के मुद्दे पर डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि सरकार ने अपनी तरफ से उनके सामने सारी बातें रख दी है. अब उनको निर्णय लेना है. सरकार अपनी तरफ से पूरी तरह तत्पर है. हमारे मंत्री जी ने उनसे निवेदन भी किया है काम पर लौटने के लिए. मंत्री जी ने उन्हें आश्वासन भी दिया है आप काम पर लौटे. आगे आपके समस्या को देखा जाएगा. पर वो सुनने को तैयार नहीं.