राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने के बाद आज से शुरू होंगी आरजेडी की एक्चुअल रैलियां

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव नजदीक है, ऐसे में एनडीए और महागठबंधन दोनों ही ने एक्चुअल रैली की शुरुआत कर दी है. हालांकि वक़्त बहुत काम है, लेकिन अपने अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनावी प्रचार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में आज से आरजेडी भी एक्चुअल रैलियों की शुरुआत करने जा रही है.

बुधवार को राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने के बाद आज से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी दौरों की शुरुआत करेंगे. वो आज 5 अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इनमें कहलगांव, जगदीशपुर, शाहपुर, बड़हरा और संदेश विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को आयोजित किया गया है.



आपको बता दें कई तेजस्वी यादव सुबह 10:20 बजे कहलगांव विधानसभा क्षेत्र में पहली जनसभा संबोधित करेंगे, जिसके बाद दोपहर 12 बजे जगदीशपुर में दूसरी सभा, 12:45 बजे शाहपुर में तीसरी सभा, 1:35 बजे बडहारा में चौथी सभा और 2:30 बजे संदेश विधानसभा क्षेत्र में पांचवीं और आखिरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन किया है. वहीं उनके भाई तेजप्रताप ने इस बार महुआ को छोड़ समस्तीपुर के हसनपुर से नामांकन दाखिल किया है. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चैलेंज किया है कि अगर दम है तो वो नालंदा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरें तो तेजस्वी उन्हें वहां से हराकर दिखाएंगे.