आरजेडी पहुंचा चुनाव आयोग, 119 सीटों पर रीकाउंटिंग पर उठाए सवाल, पार्टी कार्यालय में पसरा सन्नाटा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : चुनाव परिणाम में एनडीए को मिल रही बढ़त के खिलाफ आरजेडी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. सांसद मनोज झा और श्याम रजक ने चुनाव आयोग से मिलकर शिकायत की है. जिसमें षड़यंत्र के तहत आरजेडी प्रत्याशियों को हराने की बात कही गयी है.

आरजेडी की माने तो 119 सीटों पर महागठबंधन प्रत्याशी जीते थे, लेकिन जीत के बाद कई प्रत्याशियों को हारा हुआ बताया जा रहा है. रीकाउंटिंग कर प्रत्याशियों को हारा हुआ बताया जा रहा है. आरजेडी ने रीकाउंटिंग पर सवाल उठाए हैं.



आरजेडी की शिकायत को चुनाव आयोग ने सिरे से खारिज कर दिया है. 119 सीटों पर गड़बड़ी की शिकायत को खारिज करते हुए चुनाव आयोग ने कहा कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हुई है. 143 सीटों पर मतों की गिनती का काम पूरा कर लिया गया है.

इधर आरजेडी पार्टी कार्यालय में सन्नाटा पसर गया है. शाम तक सैकड़ों की संख्या में समर्थक कार्यालय पर धमा चौकड़ी कर रहे थे. ढोल नगाड़े के साथ समर्थक नाच गान कर रहे थे. लेकिन जैसे जैसे रूझान एनडीए के पक्ष में जाते गया समर्थकों में निराश छाने लगी. पार्टी कार्यालय अब पूरी तरह से खाली हो गया.

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने लाइव सिटीज से बातचीत के दौरान कहा कि सत्ताधारी दल की ओर से लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया जा रहा है. लालटेन की लौ को जबरदस्ती बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन जनता मालिक होती है. यह सब देख रही है.