कृषि बिल के खिलाफ RJD का प्रदर्शन, 25 सितंबर को करेगी आंदोलन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कृषि बिल के खिलाफ अब पूरे देश में हंगामा शुरू हो गया है. किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं. वहीं, पंजाब और हरियाणा में किसान आंदोलन कर रहे हैं. अब बिहार में इसकी शुरुआत होने जा रही है. इसको लेकर आरजेडी आगामी 25 सितंबर से पूरे बिहार में आंदोलन करने जा रही है.

आरजेडी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि संसद में जो कृषि बिल लाया गया है, आरजेडी उस बिल का विरोध करती है. उन्होंने कहा कि ये बिल किसान विरोधी है. इसलिए आने वाले 25 तारीख को पार्टी इस विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन करेगी.



प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार सरकार किसान विरोधी है. किसानों के हित में सरकार काम नहीं करती है. वहीं पार्टी के नेता चितरंजन गगन ने भी इस बिल के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि पार्टी के बड़े नेता के निर्देश के मुताबिक 25 सितंबर को सभी जिलों में इस बिल का विरोध किया जाएगा और इस बिल को वापस लेने की मांग की जाएगी.

आपको बता दें कि रविवार को राज्यसभा में कृषि बिल पेश किया गया. जहां इस बिल का विपक्ष ने जमकर विरोध किया. साथ ही उपसभापति के सामने इसे फाड़ दिया गया. जिसके बाद से एनडीए की ओर से विपक्ष की जमकर आलोचना की जा रही है.