26 जुलाई को आरजेडी की वर्चुअल मीटिंग, चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना के कारण भले ही तबाही मची हो, लेकिन पक्ष और विपक्ष को इस वक़्त केवल चुनाव की चिंता ही सता रही है. इसी कड़ी में अब तेजस्वी यादव भी एक्टिव मोड में नज़र आ रहे हैं. तेजस्वी ने 26 जुलाई को आरजेडी की वर्चुअल मीटिंग बुलाई है.

दरअसल, तेजस्वी को इस बात की पूरी आशंका है कि कोरोना संक्रमण के बावजूद चुनाव आयोग निर्धारित समय पर चुनाव करा लेगा. इसको देखते हुए तेजस्वी ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है.



बता दें कि 26 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे सभी जिलों के अध्यक्षों के अलावे जिला प्रधान महासचिव, जिला प्रवक्ता, जिला युवा अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तेजस्वी यादव के साथ जुड़ेंगे. चुनाव टालने की मांग कर रहे राष्ट्रीय जनता दल अंदरूनी तरीके से जबरदस्त चुनावी तैयारी में हैं.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लगातार जिलास्तर पर पार्टी के नेताओं पदाधिकारियों के संपर्क में हैं. राष्ट्रीय जनता दल ने शुक्रवार को ही प्रमंडल और जिला प्रभारियों के साथ-साथ सह प्रभारियों की सूची जारी की है. इन सभी को बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने का जिम्मा दिया गया है.