दिल्ली से बैरंग लौटे रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, 29 सितंबर को ले सकते हैं बड़ा फैसला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा दो दिनों के दिल्ली प्रवास के बाद आज पटना लौट आए. वे पटना एयरपोर्ट से सीधे आशियाना नगर स्थित अपने आवास पर गये. मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कोई सीधा सीधा जवाब नहीं दिया.

मीडीया के सवालों पर कुशवाहा भड़क गए और कहा कि हम कहां से चुनाव लड़ेंगे या क्या करेंगे, ये बातें भी हमें मीडिया से पता चलता है. हालांकि उन्होंने कहा कि सही समय पर हमलोग सही फैसला लेंगे और मीडिया को भी बता देंगे. बताया जाता है कि 29 सितंबर को वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.



इधर रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेश चौधरी ने कुशवाहा ने नाता तोड़कर आरजेडी का दामन थाम लिया. तेजस्वी को नेता मानने से इन्कार करने के बाद रालोसपा को आरजेडी ने यह बड़ा झटका दिया.

तेजस्वी ने भूदेव चौधरी को आरजेडी की सदस्यता दिलायी. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मौजूद रहे. भूदेव चौधरी ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि तेजस्वी और लालू में अपनी  आस्था जतायी.

बता दें कि इसके पहले आरजेडी ने रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव के कामरान को पार्टी में शामिल कराया था. जिसके बाद कुशवाहा ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर नेताओँ की राय जानी. सभी नेताओं ने कुशवाहा को फैसला लेने को अधिकृत कर दिया.

पार्टी नेताओँ द्वारा अधिकृत किए जाने के बाद उन्होंने कहा कि तेजस्वी के चेहरे पर नीतीश कुमार को नहीं हराया जा सकता है. अगर आरजेडी तेजस्वी की जगह कोई दूसरा चेहरा सामने लाती है तो महागठबंधन छोड़कर गए सभी साथियों को मनाया जा सकता है. बहुत जल्द बड़ा फैसला करने का कुशवाहा ने ऐलान किया था.