कुशवाहा के सिपाही माधव आनंद ने तेजस्वी से की मुलाक़ात, आरजेडी में हो सकते हैं शामिल !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: महागठबंधन से अलग होने बाद उपेंद्र कुशवाहा को झटका पर झटका लग रहा है. पार्टी के महासचिव माधव आनंद को देर रात राबड़ी आवास, 10 सर्कुलर रोड पर देखा गया. माधव आनंद वहां तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे. अब इस बात से यह साफ़ हो गया है कि माधव राजद में शामिल हो सकते हैं.

हालांकि इस दौरान माधव आनंद ने इसी कोई सियासी मुलाक़ात नहीं बताया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी से मेरा व्यक्तिगत संबंध है. यह बात तो कुशवाहा भी जानते हैं कि मैं अक्सर तेजस्वी यादव से मुलाक़ात करने आता रहता हूं. भले ही माधव इस सवाल से बिफरे हों लेकिन बावजूद इसके यह स्पष्ट हो गया है कि वह राजद ज्वाइन करने वाले हैं.



कुशवाहा ने नहीं दिया था टिकट:
दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान कुशवाहा ने माधव आनंद को टिकट नहीं दिया था. इसके बारे में पार्टी छोड़ने वाले एक नेता ने आरोप लगाया था कि माधव आनंद 2 करोड़ रुपए देकर मोतिहारी सीट से टिकट खरीदे थे, लेकिन कुशवाहा ने विवाद के कारण नहीं दिया. फिर बेचारे राज्यसभा जाने का स्वप्न देखने लगे. खैर स्वप्न देखना बुरी बात नहीं है. लेकिन बेचारे माधव आनंद  का आनंद फिर बिखर गया.

यह सिलसिला यहीं नहीं रुका, इसके बाद माधव आनंद ने विधान परिषद जाने की जिद पकड़ ली. लेकिन उनका यह सपना भी अधूरा ही रह गया. अब विधायक बनने का शौक पाल लिया है इन्होने. बहरहाल माधव आनंद कोई बड़ा फैसला लेते हैं कि नहीं यह तो वक़्त ही बताएगा.