20-20 मुकाबले के लिए रालोसपा ने कसी कमर, पार्टी पदाधिकारियों के साथ उपेन्द्र कुशवाहा ने की बैठक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की जंग के लिए बिहार के सभी सियासी दलों ने अपनी कमर कस ली है. सभी दल सह और मात के इस फाइनल मुकाबले में अपने विरोधियों को पटखनी देने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. बीजेपी, जेडीयू पहले से ही रणनीति बनाने में जुट गए हैं. वहीं महागठबंधन के घटक दल तारताम्य बैठाने में जुटे हुए हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव को लकेर आरएलएसपी ने भी बैठक की. जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य, प्रदेश कार्यकारी और विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ जिलाध्यक्ष शामिल हुए. पार्टी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की अध्यक्षता में हुई बैठक में 20-20 के मुकाबले के लिए पार्टी की तैयारी पर विस्तार से चर्चा किया गया.



बैठक में उपेन्द्र कुशवाहा ने बूथ वाइज पार्टी की तैयारी की जानकारी ली. साथ ही पार्टी पदाधिकारियों को ‘करबो लड़बो जीतबो रे’ का मंत्र दिया. साथ ही नीतीश सरकार की कमियों को जनता के सामने उजागर करने की बात कहीं.

महागठबंधन में रालोसपा मजबूती के साथ हैं. यह बात कहते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार से जनता उब चुकी है, और इससे निजात पाना चाहती है.

बता दें कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर अभी पेंच फंसा हुआ है. सीट शेयरिंग में देरी को लेकर ही मांझी ने महागठबंधन से अपना नाता तोड़ दिया है. लगातार वो सीट शेयरिंग की मांग करते रहे. लेकिन उनकी एक भी ना सुनी गयी.

मांझी के साथ रालोसपा भी महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग करते रहे हैं. घटक दलों के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए उपेन्द्र कुशवाहा दिल्ली तक दौड़ लगा चुके हैं.