बिहार में आज लुटेरों का तांडव, 6 जिलों में कुल 19.5 लाख की लूट, सब्जी वाले को भी नहीं बख्शा

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में आज गुरुवार का दिन लुटेरों के नाम रहा. अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद हो चुके हैं. कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए लूटेरों ने बिहार के कई जिलों में अलग-अलग जगहों पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. बिजली कर्मी, फाइनेंस कर्मी, पेट्रोल पंप कर्मी CSP संचालक को तो लूटा ही, अपराधियों ने सब्जी वालों को भी नहीं छोड़ा. अगर आज कुल लूट की बात करें तो करीब 19 लाख से अधिक रुपये लुटेरे ले उड़े. कहीं तो लूटेरों ने जम कर उत्पात भी मचाया और फायरिंग भी की. जिसमें एक के जख्मी होने की भी खबर मिली है. आगे पढ़िए किस जिले से कितनी की हुई है लूट

नालंदा में 4 लाख की लूट

नालंदा में पेट्रोल पंप कर्मी से 4 लाख की लूट की गई. लूट के दौरान अपराधियों ने पंप कर्मी को गोली भी मार दी. घायल घायल कर्मी को अस्पताल भेजा गया. घटना छबिलपुर थाना क्षेत्र की है.

मोतिहारी में 5 लाख की लूट

लुटेरों ने मोतिहारी में फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लूटपाट की है. अपराधियों ने पांच लाख रुपये की लूट की. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गया. हथियारबंद 4 अपराधियों ने सुगौली थाना के ताज बाबू चौक के पास वारदात को अंजाम दिया.

अररिया में 2 लाख की लूट

अररिया में पेट्रोल पंप व्यवसायी से 2 लाख रुपये लूट लिए गए. बाइक सवार 2 हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वारदात फारबिसगंज रानीगंज मार्ग पर लुटिया पुल की है.

गया में हैवानियतः पति के सामने ही पत्नी और बेटी से गैंगरेप, स्टेशन से घर लौट रहा था परिवार
छपरा में 5 लाख की लूट

छपरा में भी लुटेरों का तांडव जारी रहा. यहां बिजली विभाग कर्मी से पांच लाख की लूट की गई है. बनियापुर मेला के मुख्य मार्ग पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक बिजली कर्मी कोल्हुआ पावर ग्रिड से पैसे जमा कराने बैंक जा रहा था. इस दौरान अपराधियों ने बंदूक के बट से मार कर कर्मी को घायल कर दिया. मौके पर दो अन्य कर्मचारी भी साथ थे.

सीतामढ़ी में 1.75 लाख की लूट

सीतामढ़ी में भी CSP संचालक से 1.75 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां भी बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुनौरा ओपी क्षेत्र के खरका पोखर के पास की घटना है.

अररिया में 1.25 लाख की एक और लूट

अररिया में सब्जी व्यवसायी से सवा लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. तीन से चार अपराधियों ने फारबिसगंज कृषि उत्पादन बाजार समिति के पास इस वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कटिहार में 46 हजार रूपए की छिनतई

कटिहार में किसानों को भी उचक्कों ने नहीं बख्शा. बाइक सवार अपराधी ने किसान से 46 हजार रूपये छीन लिए. किसान बैंक से राशि निकाल कर घर जा रहा था. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पोठिया ओपी के SH-77 की घटना है.

About Ranjeet Jha 2861 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*