मधुबनी में पेट्रोल पंप पर साढ़े पांच लाख की लूट

petrol-pump-loot

लाइव सिटीज डेस्क (शैलेंद्र): पेट्रोल पंपो पर हो रहे वारदात में कोई कमी नहीं आ रही है. बेगूसराय मके पेट्रोल पंप मालिक की हत्या और लूट के बाद बदमाशों ने मधुबनी के लौकाही स्थित पेट्रोल पंप को निशाना बनाया. यहां गुंडों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लौकही पेट्रोल पंप कर्मचारी से अपराघियों ने साढे पांच लाख रूपये लूट लिए. 

मिली जानकारी के अनुसार इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप कर्मचारी पंप पर से जैसे ही बैंक के लिए निकले बाइक सवार लुटेरों ने पिस्टल सटा कर रूपये भरा बैग छीन लिया. कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर दो लुटेरे बैठे थे. हालांकि एक अन्य बाइक पर भी दो बदमाश थे. सभी बदमाश हथियार से लैस थे.  पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि लुटेरों ने दो राउंड फायरिंग भी की और रूपये भरा थैला लेकर भाग गये.petrol-pump-loot

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. कर्मचारियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है.  इसके संदर्भ में पुलिस विभिन्न स्थानों फ्ऱ छापेमारी भी कर रही है.

बता दें कि इन दिनों लुटेरों ने राज्य के कई जिले के पेट्रोल पंपों को निशाने पर ले रखा है. बेगूसराय, समस्तीपुर, पटना जिले के पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेगूसराय में हरदिया पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या कर वहां भी लूट को अंजाम दिया गया. बेगूसराय के ही एक एनी पेट्रोल पंप पर भी अपराधियों लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

वहीं पटना में भी कई जगह लुटेरों ने पेट्रोल पंप को निशाना बना कर बड़ी लूट को अंजाम दिया है. इसके मद्देनजर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने नीतीश कुमार से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि अगर पेट्रोल पंप को सुरक्षा नहीं मिली तो स्वयं नीतीश कुमार ही संभाले पेट्रोल पंप. इधर, मधुबनी में हुई इस लूट के बाद और भी बड़े सवाल उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ें-  देखे वीडियो,ये Murder बिलकुल Live है, अंतिम दम तक लड़े थे पेट्रोल पंप मालिक
बेगूसराय में पेट्रोल पंप से डेढ़ लाख की लूट, मुंशी जख्मी