यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, बाल-बाल बचे RSS चीफ मोहन भागवत

लाइव सिटीज डेस्क : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हैं. शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर संघ प्रमुख के काफिले की गाड़ियां आपस में ही टकरा गई थीं.

बताया जा रहा है कि एक गाड़ी का टायर फट गया था. जिसके कारण हादसा हुआ. मोहन भागवत विजई कौशल जी महाराज के आश्रम में रुके हैं. बता दें कि अक्सर यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

यमुना एक्‍सप्रेस-वे के सुरीर थाना इलाके में यह घटना घटी. उसके बाद दूसरी कार में बैठाकर उनको वृंदावन भेजा गया. विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

रिपोर्टों में बताया गया है कि मथुरा के सुरीर इलाके के पास मोहन भागवत के काफिले में शामिल एक कार का टायर फटने से हादसा हो गया. संघ प्रमुख बिल्कुल सुरक्षित हैं. हादसे में उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. बाद में दूसरी गाड़ी में बैठकर वह आगे के लिए रवाना हो गए. मथुरा में उनका कार्यक्रम है.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत लगातार देश का दौरा कर रहे हैं. हाल ही में वे बिहार के आरा में महायज्ञ में भी शामिल हुए थे. इससे पहले वह बंगाल गए थे, .  मंगलवार को उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने कहा कि, “हिन्दू और मुसलमान आपसी सहमति से भारत को श्रेष्ठ तो बना सकते हैं, लेकिन भारत को नंबर वन केवल हिंदुत्व ही बना सकता है. क्योंकि, असल में मुसलमान पहले हिन्दू थे पर बाद में वो मुसलमान बन गए.”
यह भी पढ़ें-  वीडियो : मोहन भागवत बोले आपसी द्वेष और दुर्भावना से दूर रहें, लोगों को आपस में जोड़ें 

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)