पढ़िए, अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले पर क्या सोचता है संघ

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपण पर अब राजनीति खूब गरम है. कई दलों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. अब इस मामले में आरएसएस ने भी पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है.

संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि अगर प्रथम दृष्टया कोई मामला बनता हो तो जांच होनी चाहिए. होसबोले का ये बयान भोपाल में संघ की बैठक से इतर सामने आया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार घेर रही है. होसबोले ने कहा कि आरोप गंभीर हो तभी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले पहले साबित करें फिर उसके बाद ही जांच होनी चाहिए. दरअसल, संघ का अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल भोपाल में अपने कामकाज की समीक्षा कर रहा है. इस बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों का विवाद बैठक में उठा, जिस पर दत्रातेय ने संघ की तरफ से राय रखी.

बता दें कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि जय शाह की कंपनी का टर्नओवर एक ही साल में 50,000 से बढ़कर 80 करोड़ हो गया. बीजेपी ने इस मामले में किसी भी गड़बड़ी से इनकार किया है. वहीं जय शाह की ओर से वेबसाइट पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया जा रहा है.

जब होसबोले से कहा गया कि इस मामले की तो जांच करने से भी मना कर दिया गया है तो उनका जवाब था कि जांच करने के लिए भी प्रथमदृष्टया सबूत होने चाहिए. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें नहीं लगता कि प्रथमदृष्टया मामला बनता है तो उन्होंने कहा कि ये आरोप लगाने वाले सिद्ध करें.

यह भी पढ़ें-  RSS ने बदल डाला 92 साल पुराना इतिहास, खूब हो रही है चर्चा

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)