विधानसभा के आखिरी दिन हंगामा चालू आहे, किसान बिल को लेकर विपक्ष दिख रहा हमलावर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है. 23 नवंबर को शुरू होकर आज 27 नवंबर को सदन की कार्यवाही समाप्त हो जाएगी. सत्र के दौरान विपक्ष पहले दिन से ही हमलावर नज़र आ रहा है.

सत्र के पहले दिन कांग्रेस ने वैशाली कांड को लेकर नीतीश कुमार को घेरा, उन्हें महिला विरोधी बताया. वहीं दूसरे दिन से विधानसभा स्पीकर चुनाव को लेकर विपक्ष का हंगामा नज़र आया. जिसके बाद अंत में बीजेपी के विजय सिन्हा स्पीकर बनाये गए.



आज सुबह से भी विपक्ष लगातार अपनी आवाज उठाने में लगा हुआ है. विपक्षी सदस्य किसानों की समस्या को लेकर सदन में हंगामा कर रहे हैं. और स्पीकर विजय सिन्हा के समझाने के बावजूद भी नहीं मान रहे हैं.

इधर, सदन में श्रवण कुमार बोल रहे हैं लेकिन विपक्ष हमलावर है. श्रवण कुमार ने कहा कि माले के सदस्य गलती से सदन में आ गए हैं. उनका राशन कार्ड बनाकर नीतीश कुमार दे रहे हैं और यह हंगामा कर रहे हैं. लेकिन आने वाले समय में उनका भी इलाज कर दिया जाएगा.

श्रवण कुमार ने कहा कि शिक्षा को लेकर सरकार काम कर रही है. नीतीश कुमार की शासन नहीं होता तो 35 लाख बच्चे बिहार में भैंस और बकरी चराते रहते हैं. उनका मकसद था कि गईया भैंयसिया चरती जाए और मुनिया बेटी पढ़ती जाए.