बाबा के शरण में लालू, आवास पर कराया रुद्राभिषेक

लाइव सिटीज डेस्क : सावन की दूसरी सोमवारी पर आज देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है. आज भारत के 14वें राष्ट्रपति के लिए मतदान होने जा रहा है. वहीं बिहार की सियासत भी काफी गर्म है. महागठबंधन अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है.  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली इन दिनों कई मामलों से जूझ  रहे हैं. बचाव का रास्ता नहीं मिल रहा है. तेजस्वी के इस्तीफे के लिए दबाव भी बढ़ रहा है. ऐसे में लालू प्रसाद महादेव के शरण में आ गए हैं. उनके घर सावन की दूसरी सोमवारी पर रुद्राभिषेक किया गया. 

सावन की दूसरी सोमवारी को लालू प्रसाद- राबड़ी देवी के आवास पर रुद्राभिषेक किया गया है. महादेव की यह खास पूजा उनके घर सुबह 4 बजे से शुरू हुई और सुबह के 7 बजे संपन्न हुई. इस पूजा में स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव,लालू प्रसाद के परिवार के अन्य सदस्य व कुछ राजद के विधायक भी शामिल हुए.  मालूम हो कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप काफी पूजा पाठ करते हैं . धार्मिक प्रवृत्ति के हैं. इससे पहले भी वे दुश्मन मारण जाप भी करा चुके हैं. वे कन्हैया के नाम से काफी मशहूर भी हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

इन सब के बावजूद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली काफी परेशान है. खुद लालू प्रसाद भी चारा घोटाला मामले में रांची का चक्कर काट रहे हैं. साथ ही सीबीआई , इनकम टैक्स, ईडी सभी एजेंसियों का एक साथ लालू प्रसाद के परिवार पर अटैक ने उन्हें दबाव में ला दिया है. साथ ही बिहार में महागठबंधन  पर गहराता संकट का कोई अचूक निवारण न निकलता देख लालू प्रसाद ने महादेव की शरण ले ली है.

यह भी पढ़ें-  तंत्र-मंत्र की शरण में तेजप्रताप, कराया दुश्मन मारण जाप