सलमान खान, करण जौहर समेत 8 फिल्मी हस्तियों की बढ़ी मुश्किलें, मुजफ्फरपुर कोर्ट से नोटिस जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर परिवाद पर सुनवाई हुई. कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए आरोपित करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर समेत कुल 8 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है.

मामले में परिवादी अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि बीते 17 जून को सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था, जिसे सीजेएम की अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया था.



सीजेएम कोर्ट से खारिज होने के बाद 14 अगस्त को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में चुनौती दायर किया गया. अदालत ने केस को एडमिट करते हुए सीजेएम कोर्ट से सारा कागजात मांग किया गया और पूरे मामले की बारीकी से देख कर सुनवाई की.

मामले पर सुनवाई करते हुए आज कोर्ट ने सभी आठ आरोपितों के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए खुद या फिर वकील के माध्यम से 07 अक्टूबर को मुज़फ़्फ़रपुर के न्यायालय में अपना पक्ष रखने को कहा है.

परिवादी अधिवक्ता की माने तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक साजिश है. जिसके लिए सभी आरोपित जिम्मेवार है. इनकी साजिश के कारण ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गयी.

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश मुंबई स्थित उनके आवास से मिली थी. मौत के राजफाश करने में सीबीआई लगी हुई है. इसके पहले ही एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में रोज नए –नए खुलासे हो रहे हैं. सभी एंगल से एनसीबी और सीबीआई की टीम जांच कर रही है.