सलमान खान ने बिहारियों का उड़ाया मजाक तो लोगों ने ऐसे दिया उन्हें करारा जवाब

लाइव सिटीज डेस्क : रियलिटी शो बिग बॉस पर बिहारियों का मजाक उड़ाया गया है. यह मजाक किसी कंटेस्टेंट ने नहीं बल्कि इस शो के होस्ट और बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने उड़ाया. सलमान ने इस शो के दौरान कुछ ऐसा कह दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बिहारियों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. उन्हें बिहारियों को अंडर एस्टीमेट करना काफी भारी पड़ा. एक यूजर ने उन्हें तो कम दिमाग वाला इंसान तक कह दिया.

दरअसल, टीवी शो बिग बॉस में हर सप्ताह एक  कॉलर ऑफ़ द वीक चुना जाता है. जो अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट से कॉल कर बात करता है. तो इस बार यह कॉलर बिहार से था. उसने बिग बॉस कंटेस्टेंट रैपर आकाश ददलानी से बातें की. उनसे बात करते हुए बिहारी कॉलर ने उन्हें ‘ब्रो’ से संबोधित किया. जिसके बाद सलमान खान ने बिहारियों पर तंज कसते हुए कहा कि अरे वाह बिहार में भी ‘ब्रो’ बोलते हैं.  जबकि दुनिया बिहारियों का लोहा मानती है. अंग्रेजी बोलने वालों की बिहार में कमी नहीं है. कई ऐसे बिहारी हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में पूरी दुनिया में परचम लहरा रहे हैं. देश के सर्वोच्च परीक्षा यानी सिविल सेवा में सबसे ज्यादा भूमिका किसी की रहती है तो वह बिहारियों की है. ऐसे में सलमान खान का इस तरह बिहार पर तंज कसना बिहार के लोगों को रास नहीं आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान खान को आड़े हाथों लिया.

वैसे, भी सलमान खान का यह शो टॉप 10 की टीआरपी वाले शोज में भी शामिल नहीं है. इस बार सेलेब्रिटी से ज्यादा आम लोग ही बिग बॉस में ज्यादा चर्चे में हैं. बिहार से गई आम लड़की ज्योति भी खूब चर्चे में रहीं.

अब आगे आप भी पढ़ें सलमान खान को बिहारियों ने कैसे दिया जवाब-

मुकेश कुमार विवादित शब्दों  में कहते हैं- Ye sale pakistani miya kya janege ki pure sansar me agar koi uchaiyon par jata hai yani ucha pad pata hai wo bihar wala hi hota hai itihas uthakar dekh lo

अभिषेक कुमार कहते हैं-  Sallu miya bole …
But bolne se pahle tolle..
Bina mtlb ki muh na khole…
Warna Sir mudate par jayenge olle…
Bolo sara ra ra ra ra raa…..???
Tube light khn ka…
Your movie banned in Bihar from today.