Update : समस्तीपुर यूको बैंक से 48. 94 लाख की लूट, CCTV भी उखाड़ ले गए लुटेरे

follow-up

समस्तीपुर (कौशलेंद्र राय) : समस्तीपुर यूको बैंक लूट में अब अपडेट जानकारी सामने आ गई है. बैंक मैनेजर राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि अपराधियों ने 48 लाख 94 हजार 765 रुपये लूट कर फरार हो गए हैं. इतना ही नहीं अपराधियों ने सबूत मिटाने के लिए cctv डिवाइस भी उखाड़ ले गए हैं. बैंक मेनेजर ने बताया है कि सभी बैंक कर्मियों की पिटाई भी की गई है. साथ ही कई बैंककर्मियों को लुटेरों ने बंधक भी बना लिया था.

लूट के बाद समस्तीपुर यूको बैंक के अंदर का दृश्य

बता दे कि आज गुरुवार सुबह समस्तीपुर शहर के बीचों बीच गोला रोड स्थित यूको बैंक में ससस्त्र अपराधियों ने बड़ी लूट को अंजाम दे दिया. घटना के बाद बैंक मैनेजर से हुई लाइव सिटीज की बातचीत में यह जानकारी मिली कि सभी बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लगभग 49 लाख की लूट की गई है.

समस्तीपुर यूको बैंक

घटना के बारे में बताया गया कि लगभग 10:30 बजे दिन में बैंक खुलने के कुछ देर बाद बाइक पर सवार लगभग आधे दर्जन से अधिक ससस्त्र अपराधियों का एक गिरोह बैंक परिसर में घुस गया. कुछ अपराधी नीचे रह गए जबकि कई ऊपर चले गए. वहां बैंककर्मियों समेत कुछ ग्राहकों को भी पिस्तौल दिखाकर सब को एक जगह बंद कर दिया.

लूट के बाद समस्तीपुर गोला रोड स्थित यूको बैंक के अंदर का दृश्य

फिर मैनेजर से बैंक लॉकर की चाबी लेकर थैले में रुपए लेकर रखने लगे. लगभग 20 मिनट तक अपराधियों ने बैंक में जम कर लूटपाट की. फिर पिस्तौल तान कर आराम से चलते बने. इधर इस घटना की सूचना पाते ही नगर पुलिस समेत एसपी दीपक रंजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पूरे शहर की नाकेबंदी कर के अपराधियों की खोजबीन में पुलिस लग गई है. सभी गाड़ियों को भी चेक किया जा है बाजार में दहशत का माहौल बन गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*